Bro Movie Review – One Man Show of Stars

Share this

रिलीज की तारीख: 28 जुलाई, 2023

कलाकार: पवन कल्याण, साईं धर्म तेज, प्रिया प्रकाश वारियर, केतिका शर्मा, ब्रह्मानंदम, राजा चेम्बोल, रोहिणी मोलेटी, तनिकेला भरणी, उर्वशी रौतेला

निर्देशक: समुथिरकानी
निर्माता: टी. जी. विश्व प्रसाद, विवेक कुचिबोटला
संगीत निर्देशक: थमन एस

छायाकार: सुजीत वासुदेव

संपादक: नवीन नूली

संबंधित लिंक: ट्रेलर
ब्रो मेगा प्रशंसकों के लिए एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह पवन कल्याण और साई धर्म तेज के एक साथ आने का प्रतीक है। समुथिरकानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक फंतासी कॉमेडी-ड्रामा है। स्टार निर्देशक त्रिविक्रम ने पटकथा और संवाद लिखे। प्रशंसकों के भारी उत्साह के बीच, ब्रो आज स्क्रीन पर आया, और देखते हैं यह कैसा है।
कहानी:
मार्कंडेय उर्फ ​​मार्क (साई धरम तेज) हमेशा काम में व्यस्त रहता है और वह अपने परिवार में एकमात्र कमाने वाला सदस्य है। मार्क को राम्या (केतिका शर्मा) से प्यार है, लेकिन वह न तो अपनी प्रेमिका और न ही अपने परिवार के साथ समय बिताता है क्योंकि उस पर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। एक दिन एक सड़क दुर्घटना में उसकी मृत्यु हो जाती है, और मार्क की आत्मा टाइम गॉड, उर्फ ​​टाइटन (पवन कल्याण) से मिलती है। मार्क टाइटन से उसे जीवन में दूसरा मौका देने का अनुरोध करता है ताकि वह अपने दायित्वों को पूरा कर सके। टाइटन मार्क को 90 दिन का समय देता है और इस अवधि के दौरान वह मार्क के चारों ओर घूमता रहता है। फिल्म का बाकी हिस्सा इस बारे में है कि मार्क अपनी प्रतिबद्धताओं को कैसे पूरा करते हैं।
प्लस पॉइंट:
फिल्म पवन कल्याण के प्रदर्शन और आकर्षण पर भारी निर्भर है। स्टार अभिनेता ब्रो में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर है, और उसकी स्क्रीन उपस्थिति पूरी तरह से जोरदार है। उनका प्रवेश दृश्य बिल्कुल रोंगटे खड़े कर देने वाला है और पवन ने पूरे समय अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। कुछ दृश्यों में वह अपनी हरकतों से खूब हंसाते हैं। लेकिन ब्रो के बारे में सबसे अच्छी बात पावरस्टार का लुक है, जो उनकी हालिया फिल्मों से कहीं बेहतर है।
साईं धर्म तेज ने इस फंतासी नाटक में अच्छा प्रदर्शन किया है। पवन कल्याण और साई धर्म तेज के बीच कुछ दृश्य अच्छे आए, और वे मेगा प्रशंसकों को पसंद आएंगे। शुरुआत में पवन जिस तरह से साई धर्म तेज को चिढ़ाते हैं वह मजेदार है।
पहले भाग में अच्छे क्षण हैं जो फिल्म को आगे बढ़ाते हैं। केतिका शर्मा अपनी सीमित स्क्रीन उपस्थिति के बावजूद अच्छा प्रदर्शन करती हैं। ब्रह्मानंदम और पवन को एक बार फिर एक ही फ्रेम में देखना अच्छा लगा। रोहिणी, अली रेज़ा, वेन्नेला किशोर अपनी-अपनी भूमिकाओं में ठीक हैं।
माइनस पॉइंट:
फिल्म में एक अच्छा संदेश है जो इस बात पर जोर देता है कि भविष्य की चिंता करने की तुलना में वर्तमान में जीना अधिक महत्वपूर्ण है। लेकिन यह कई नीरस दृश्यों के कारण खराब हो गया है। फिल्म भावनात्मक मोर्चे पर कमजोर है क्योंकि साई धर्म तेज के चरित्र और उनके परिवार के बीच संबंधों को अच्छी तरह से प्रदर्शित नहीं किया गया है। कुछ दृश्य बनावटी लगे. प्रिया प्रकाश वारियर के पास फिल्म में करने के लिए कुछ खास नहीं है। यदि भावनाओं को और भी बेहतर ढंग से प्रस्तुत किया गया होता तो संदेश अधिक प्रभावशाली हो सकता था।
फैंस को खुश करने के लिए डायरेक्टर ने पवन कल्याण के पुराने गानों के कई रेफरेंस जोड़े. हालाँकि वे शुरू में आनंददायक होते हैं, लेकिन एक समय के बाद वे उबाऊ हो जाते हैं। ये दृश्य प्रशंसकों को पसंद आ सकते हैं, लेकिन दूसरों के लिए, ये हिस्से अपने अत्यधिक उपयोग के कारण उबाऊ हो जाएंगे। इसके अलावा, फिल्म में उचित प्रवाह नहीं है, और यहां तक ​​कि कुछ अच्छे दृश्यों में भी उनके प्लेसमेंट के कारण प्रभाव की कमी है।
ब्रो शीर्षक गीत को छोड़कर, अन्य गीत इस बिगगी में एक बड़ी कमी हैं। इन गानों के दौरान फिल्म की गति और धीमी हो जाती है, और वे कार्यवाही में कोई मूल्य नहीं जोड़ते हैं। चीजों को आगे ले जाने के लिए ठोस ड्रामा होना चाहिए था, लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ। चीज़ों को दिलचस्प बनाने के लिए कुछ नीरस दृश्यों को संपादित किया जा सकता था।
तकनीकी पहलू:
हालाँकि थमन के गाने अच्छे नहीं हैं, लेकिन उनका बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है। म्यूजिक डायरेक्टर ने अपने बैकग्राउंड स्कोर के जरिए कई सीन्स को उभारने की कोशिश की. सुजीत वासुदेव की सिनेमैटोग्राफी साफ-सुथरी है। प्रोडक्शन वैल्यू ठीक है, लेकिन वीएफएक्स का काम काफी बेहतर हो सकता था। संपादन ख़राब है, और कुछ हिस्सों को काटा जा सकता था।
निर्देशक समुथिरकानी की बात करें तो उन्होंने फिल्म में अच्छा काम किया है। उनका ध्यान फिल्म को प्रशंसकों को आकर्षित करने पर अधिक था, लेकिन भावनाएं हावी हो गईं। कुछ अनावश्यक दृश्यों से पूरी तरह बचा जा सकता था। पवन ने खामियों पर पर्दा डालने की पूरी कोशिश की।
निर्णय:
कुल मिलाकर, ब्रो एक फंतासी नाटक है जो पवन कल्याण के प्रदर्शन पर काफी हद तक निर्भर करता है। स्टार अभिनेता के तौर-तरीके और अंदाज प्रशंसकों को खूब पसंद आएंगे। साई धर्म तेज ने अच्छा काम किया है और पवन के साथ उनके कुछ दृश्य अच्छे आए हैं। पहले भाग में कुछ क्षण अपने तरीके से चलते हैं। लेकिन जिस तरह से भावनाओं और नाटक को संभाला जाता है वह अच्छा नहीं है। कुछ नीरस दृश्य प्रभाव को कम कर देंगे। भाई प्रशंसकों को पसंद आएगा, लेकिन दूसरों के लिए, यह एक अच्छी घड़ी साबित होगी। इसलिए सलाह दी जाती है कि अपनी अपेक्षाओं पर नियंत्रण रखें।

Bossnewshd.com Rating: 3/5

Reviewed by bossnewshd Team


Share this

1 thought on “Bro Movie Review – One Man Show of Stars”

Leave a Comment